google.com, pub-3362878436031425, DIRECT, f08c47fec0942fa0 Top 5 apps जो 2019 में top पर रहे हैं

Top 5 apps जो 2019 में top पर रहे हैं


हर हफ्ते, सैकड़ों नए एंड्रॉइड ऐप प्ले स्टोर पर सबमिट किए जाते हैं। उसी में से कुछ application जो 2019 के टॉप में रहे हैं उसके बारे में आज बात करेंगे। यह बहुत अच्छी application है जो आपके मोबाइल फ़ोन को अच्छा लुक देगा ही और तो और आपको भी अच्छा लगेगा इस एप्लीकेशन को install करके। इसलिए ये सब इनस्टॉल करके ज़रूर देखें। प्ले स्टोर से ये application को इनस्टॉल आप फ्री में कर सकते हैं।


यह भी पढ़ें :


   ■ top 10 ऐसे websites जिनके बारे में हर किसी को जानना चाहिए।


   ■ सर्दी ज़ुखाम से कैसे बचें घरेलू नुखे ।









Top apps on 2018 in lokeshtrix android apps
Top 5 apps of 2018


1. Smart wallpapper :- Smart wallpaper एक ऐसा ऐप है जो आपको वॉलपेपर को घुमाने की अनुमति देता है। मतलब आप इस एप्प की मादा से पूरे वॉलपेपर को घूम सकते हैं। इसमें कई और option हैं जो आपको बहुत पसंद आएंगे।इसमें न केवल आप हर दिन वॉलपेपर बदल सकते हैं, बल्कि आप कभी भी हर दिन, वाईफाई नेटवर्क, महीने, मौसम और बहुत कुछ के आधार पर विशिष्ट वॉलपेपर चुन सकते हैं। यह बहुत ही अच्छा एप्लीकेशन है। और आप इसे free में डाउनलोड कर सकते हैं। 


   ■ अपने Android Phone से DJ voice Hindi में कैसे बनाएं।


   ■ Song mixing करने के लिए Fl beat Pack डाउनलोड करें।



 Download Smart Wallpaper


2.  Smart Lock :-




Smart lock apk lk gyan the best site lokeshtrix
Smart lock app


यह एक बहुत ही popular lock app है। इसमें आप बहुत सारी पॉइंट को लॉक कर सकते हैं। मतलब की सभी के मोबाइल फ़ोन में 9 points होते हैं, pattern बनाने के लिए, लेकिन इसमें आप जितना चाहे उतना रख सकते हैं। और इसमें अगर कोई गलती से आपका फ़ोन का password खोलने की कोशिश करेगा तो उसका video बना लेगा। और आपको notify कर देगा। इसमें आप voice भी बुलवा सकते हैं। इसलिए एक बार ज़रूर try करें।


Download Smart App Lock


3. Pics Art :-




Lkgyan.in the best site pics art pics art lokeshtirx
PicsArt the best photo editor app

  यह एक फोटो एडिटर app है। जो कि गूगल play store पर फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। यह application लगभग सभी फ़ोटो editors उसे करते हैं। सबसे अच्छी और फ्री में available है। आप इसे आसानी से प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। लगभग 90% android यूजर pics art को use करते हैं।



Download Pics Art Apk


यह भी पढ़ें :


  ■ Blog क्या है ? What is blog ?

  ■ Free वेबसाइट बनाकर घर बैठे पैसे कैसे कमाएँ



4. WhatTheFont :- 




Lkgyan.com best android application font changer lokeshtrix
WhatTheFont android application


WhatThefont फॉन्ट की पहचान करने के लिए सबसे अच्छा ऑनलाइन apps में से एक है। इस app की मदद से आप बहुत सारी font style में लिख सकते हैं और तरह तरह के कार्ड बना सकते हैं जैसे ग्रीटिंग कार्ड text या birthday card text। इसमें बहुत सारी font style है।


Download WhatTheFont apk



5.  Wallp stock wallpaper :- 




WallpTheStock thes best android app lokeshtrix
WallpTheBest wallpaper 


wallp stock wallpaper एक फ्री ऐप है जिसमें HD स्टॉक वॉलपेपर का एक बहुत बड़ा संग्रह है। इसमें बहुत बड़ी मात्रा में wallpapers हैं। जिसमे हर रोज लगभग सैकड़ों wallpapper डेल जाते हैं। wallp stock wallpaper की यूज़र्स दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। और यह बहुत अच्छी अप्प है अपने मोबाइल फ़ोन की लुक बढ़वाने का । इसलिए इसे एक बार जरूर try करें ।


Download wallp stock wallpapper apk 





6.  FaceApp : - 








           कई bar आपने faceapp के बारे में आपने सुना होगा . और आपके मन में यह ख्याल भी आया होगा की faceapp क्या है ? faceApp एक बहुत ही इंट्रेस्टिंग App है. यह 2019 में काफी ट्रेंडिंग में थी . दरअसल इस app का खाशियत ये है की आप 70 साल बाद कैसे दिखोगे या आप बुढ़ापे में कैसे दिखोगे, इस app की मदद से आप अपनी बुढ़ापे को देख सकते हैं. इसके अलावे आप अपनी बुढ़ापा से जवान भी हो सकते हैं. और आप अपनी पिक्स को बढ़िया से एडिट भी कर सकते हैं. यह app बहुत ही ज्यदा इंट्रेस्टिंग है. तो मैं recommend करता हूँ faceapp को एक bar ज़रूर download करें .



download FaceApp by lokesh trix


  ■ ये आसान सी Setting अपने फ़ोन में करें और अपने मोबाइल फ़ोन की बैटरी की लाइफ टाइम बढ़ाये


  ■ अपने Android फ़ोन में home screen पासवर्ड भूल जाने के बाद क्या करें ।


         आशा करता हूँ ये पोस्ट आपको पसंद आई होगी। इसी तरह से लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए आप email से भी जुड़ सकते हैं। और फेसबुक पेज से भी जुड़ सकते हैं। मैं  डेली नई नई पोस्ट लिखता हूँ। अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो प्लीज कमेंट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ share अवश्य करें। धन्यवाद 



Post a Comment

0 Comments