google.com, pub-3362878436031425, DIRECT, f08c47fec0942fa0 Lust Stories 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कितनी धमाकेदार होगी यह वेब सीरीज

Lust Stories 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कितनी धमाकेदार होगी यह वेब सीरीज

Lust Stories 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कितनी धमाकेदार होगी यह वेब सीरीज
Lust Stories 2 Trailer
Lust Stories 2 Trailer


Lust Stories 2 Trailer: लस्ट स्टोरीज के पहले सीजन को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आज लस्ट स्टोरी 2 का भी ट्रेलर रिलीज हो चुका है।
Lust Stories 2 Trailer: 2018 में आई लस्‍ट स्‍टोरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आज लस्ट स्टोरीज 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में प्यार, रोमांस और इमोशंस के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। वहीं स्टार कास्ट की बात करें तो वो भी काफी धमाकेदार है। आइए जानते हैं कि लस्ट स्टोरी 2 कितने धमाकेदार होने वाली है।


Lust Stories 2 होगी कितनी धमाकेदार?


लस्‍ट स्‍टोरीज 2 का ट्रेलर नीना गुप्ता के शानदार डायलॉग से शुरू होता है। शुरुआत के कुछ सेकेंड आपकी पूरी कहानी के लिए रूची बढ़ा देंगे।
वहीं स्टार कॉस्ट की बात करें तो आपको एक के बाद एक, कई सेलेब्स ट्रेलर में नजर आएंगे। काजोल, कुमुद मिश्रा, मृणाल ठाकुर, नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा जैसे कलाकार लस्‍ट स्‍टोरीज 2 में दिखाई देंगे।
प्यार, रोमांस और फनी अंदाज के चारों ओर घूमती इस वेब सीरीज की कहानी हर मोड़ पर फैंस के लिए कुछ नया लेकर आएगी। काजोल की बात करें तो वो इस वेब सीरिज में लव और लस्ट के बीच उलझी नजर आ रही हैं।
इन दिनों अपने रिलेशनशिप की वजह से तमन्ना और विजय चर्चा में है। ऐसे में फैंस को लस्ट स्टोरीज 2 में दोनों की खास केमिस्ट्री देखने के लिए मिलेगी, जो शानदार नजर आ रही है। तमन्ना ने इस वेब सीरीज में अपनी 'नो किसिंग पॉलिसी' को  तोड़ा है।

Post a Comment

0 Comments